Sunday, October 22, 2017

राजस्थान के माननीय लोकायुक्त का कल सुमेरपुर में कैंप  

राजस्थान के माननीय लोकायुक्त का कल सुमेरपुर में कैंप

सुमेरपुर के इतिहास में पहली बार राजस्थान के माननीय लोकायुक्तसरकारी कर्मचारियों के विरुद्ध  लिखित में शिकायते सुनने के लिए सुमेरपुर में आ रहे है. इस कैंप में राजस्थान सरकार के कर्मचारियों व अफसरों के विरूद्ध भ्रष्टाचार, अनियमितता व  पक्षपात आदि विषयो से जुडी शिकायते लिखित में स्वीकार की जायेगी.

इस कैंप में माननीय लोकायुक्त में शिकायत करने संबंधी  पूरी प्रक्रिया को न केवल समझाया जाएगा बल्कि वहा मोके पर, गाइड भी किया जाएगा.  सम्बंधित  प्रारूप / फॉर्म आदि भी मोके पर उपलब्ध करवाए जायेंगे. कार्यवाही के लिए आवश्यक नोटरी तस्दीक की प्रक्रिया के लिए, नोटरी पब्लिक की सुविधा भी मोके पर उपलब्ध  रहेगी.

माननीय लोकायुक्त के इस  कैंप  का आयोजन सुमेरपुर पंचायत समिति के सभागार में स्टेशन रोड पर होगा. न्यूज़ क्लब के माध्यम से आम जनता को सूचित कर रहा हूँ कि अपनी शिकायतों व सम्बंधित दस्तावेजो के  साथ कैंप में अवश्य भाग लेवे.  साथ ही ख्याल रहे कि सुमेरपुर के अलावा राजस्थान के किसी भी क्षेत्र की शिकायत आप कर सकेंगे.

जस्टिस एस. एस. कोठारी , लोकायुक्त, rajasthan

 

Related Post

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आधुनिक विज्ञान से विकास हो रहा हैं या विनाश – भारतीय पुरातन ज्ञान (भाग-48)

आधुनिक विज्ञान से विकास हो रहा हैं या विनाश – भारतीय पुरातन ज्ञान (भ...

आधुनिक विज्ञान से विकास हो रहा हैं या विनाश – भारतीय पुरातन ज्ञान (भाग-48)   त्रेता युग में जब राम रावण युद्ध हुआ था, ...

SiteLock