Thursday, August 25, 2016

आप कार्यकर्ताओ की छीक के लिए भी नरेन्द्र मोदी ही जिम्मेदार होंगे. 

आप पार्टी का कोई भी किसी स्तर नेता क्यों नहीं हो, वह नरेन्द्र मोदी से नीचे किसी का नाम ही नहीं लेता. आने वाले समय में यदि अरविन्द केजरीवाल या किसी भी आप नेता को छीक भी आई तो प्रेस कांफ्रेंस होगी और उसका इल्जाम सिर्फ और सिर्फ नरेन्द्र मोदी पर ही होगा कि नरेन्द्र मोदी ने ही छीक के वायरस आप नेताओं के घर भेजे है.

हकीकत में आप की सरकार व नेताओं पूरा का जमावड़ा में दिल्ली में होने से मीडिया का भरपूर कवरेज आप पार्टी के छोटे से छोटे कार्यकर्ता को मिल जाता है. ऐसा स्पष्ट प्रतीत होता है कि हाल फिलहाल आप ने अपनी एक स्थाई नीति बनाली है कि कुछ भी हो आरोप या गाली नरेन्द्र मोदी को ही दी जानी चाहिए ताकि मीडिया कवरेज प्रधान मंत्री स्तर की मिलेगा तथा पूरे देश में आप की आवाज सूनी जायेगी जिससे भरपूर पब्लिसिटी भी मिलेगी परिणाम स्वरुप अरविन्द केजरीवाल देश के अगले प्रधान मंत्री बन जायेंगे.

लगता है आप ने एक ओर दूसरी नीति भी अपना रखी है जिसके के तहत नरेन्द्र मोदी को प्रधान मंत्री के रूप में नहीं दिखाया जाए और जब भी गाली दी जाए या आरोप लगाया जाए, उसे एक मामूली भारतीय की तरह दिखाया जाए. हमें ही नहीं, आप सभी को अहसास होगा कि आप पार्टी का छोटे से छोटे कार्यकर्ता किसी भी तरह के हलके से हल्का संबोधन का इश्तेमाल प्रधान मंत्री के लिए करता है. ये सभी लोग नरेन्द्र मोदी का नाम का उच्चारण इस तरह से करते है मानो वह दिल्ली की गली का कोई छुटभैया नेता हो.

आप के दो एम.एल.ए. की गिरफ्तारी पर कुछ दिनों पहले स्वयं केजरीवाल की धमकी सभी ने सूनी होगी जिसमे वो शोले के गब्बर की तरह धमकाते हुए कहते है कि मोदी जी मान जाओ नहीं तो अब पंजाब भी हमारा होगा और गुजरात भी हमारा होगा . ऐसा लगता है कि पंजाब व गुजरात की वर्मान सरकारे अरविन्द केजरीवाल की मेहरबानी से ही चल रही है और मोदीजी नहीं माने तो पंजाब व गुजरात का राज केजरीवाल बी.जे.पी. से छीनकर खुद ले लेंगे या और अपने किसी मर्जीदान को सुपुर्द कर देंगे. धन्य हो केजरीवाल ? वाह रे केजरीवाल ?

Related posts:

One Response to आप कार्यकर्ताओ की छीक के लिए भी नरेन्द्र मोदी ही जिम्मेदार होंगे.

  1. Vijai Singh Rathod

    यही हकीकत है. बिल्ली के भाग का छीका क्या टुटा, बिल्ली अपने आप को शेर समझने लग गयी क्योकि शेर भी बिल्ली प्रजाति का ही जानवर होता है.

    Log in to Reply

Add a Comment

Leave a Reply