Saturday, November 23, 2019

पटरी पर ढंग से चढ़ ही नहीं पा रही है, बिना टेस्टिंग की गुड्स सुपरफास्ट ट्रेन (Goods Superfast Train – GST जीएसटी )  

पटरी पर ढंग से चढ़ ही नहीं पा रही है , बिना टेस्टिंग की गुड्स सुपरफास्ट ट्रेन (Goods Superfast Train GST जीएसटी )

आज टैक्स बार एसोसिएशन सुमेरपुर-शिवगंज यानिकी राजस्थान के दो जिलो पाली व सिरोही के चार्टर्ड एकाउंटेंट्स, एडवोकेट्स व कर-सलाहकारों ने जीएसटी के विरूद्ध गंभीर विरोध दर्ज करते हुते एक लिखित में ज्ञापन दिया. रिकॉर्ड तोड़ उपस्थिति के साथ अध्यक्ष एस. एल. सुराना के नेतृत्व में स्थानीय सहायक आयुक्त वाणिज्य कर, सुमेरपुर को ज्ञापन दिया गया. 

लिखित प्रतिवेदन के साथ साथ एडवोकेट श्री सुराणा, सीए दिनेश सिंघल व एडवोकेट रमेश बोहरा सहित सभी बार एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने व्यक्तिश: जीएसटी  की विभिन्न कमियों व उनसे होने वाली परेशानियों को विस्तार से बताया.

प्रेस से मुखातिब होते हुए सुमेरपुर वरिष्ट चार्टर्ड अकाउंटेंट के.सी.मूंदड़ा ने  पत्रकारों द्वारा पूछने पर बताया कि  जीएसटी  का सही मतलब है  – “गुड्स सुपरफास्ट ट्रेन (Goods Superfast Train – GST) “ और  वो भी बिना टेस्टिंग की गुड्स सुपरफास्ट ट्रेन है, जिसकी न तो डिब्बो की टेस्टिंग हुई है और न ही पटरी की. इसी कारण यह गुड्स सुपरफास्ट ट्रेन (Goods Superfast Train – GST) आज दिन तक पटरी पर ढंग से चढ़ ही नहीं पाई, तो चलेगी केसे ?  के.सी.मूंदड़ा ने स्पष्ट किया कि जल्दबाजी में बिना तेयारी के दोड़ाई गयी गुड्स सुपरफास्ट ट्रेन (Goods Superfast Train – GST) पटरी पर चढ़ ही नहीं पा रही है जिससे पूरे देश की अर्थ व्यवस्था पटरी से नीचे उतर रखी है.

ज्ञापन देने से पहले हुई कर-सलाहकारों की हुई मीटिंग में लगभग सभी सदस्यों ने अपनी अपनी समस्याओ को रखा और केन्द्रीय सरकार की व्यवस्था के विरूद्ध भारी रोष  प्रकट किया.  उसके बाद में ‘जीएसटी हाय-हाय ‘  के नारे लगाते हुए ज्ञापन देने गए.

Related Post

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सहकारी घोटालो में से एक और मल्टी स्टेट क्रेडिट कोपरेटिव सोसाइटी का घ...

देश की अर्थ-व्यवस्था का भट्टा बैठाने में सहयोगी अनेको सहकारी घोटालो में से एक और मल्टी स्टेट क्रेडिट कोपरेटिव सोसाइटी का घोटाला.   Related ...

SiteLock