Friday, June 23, 2017

चालान के डर भागने के प्रयास में बाइक से गिरे युवकों के फटे सिर, पुलिस ने पहले कराया इलाज फिर दी धमकी 

चालान के डर भागने के प्रयास में बाइक से गिरे युवकों के फटे सिर, पुलिस ने पहले कराया इलाज फिर दी धमकी

 

जोधपुर। शहर के दो युवकों के बगैर हेलमेट पहने बाइक चलाना मंगलवार को भारी पड़ गया। पुलिस के रोकने पर भागने के प्रयास में उनकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई। नीचे गिरने से दोनों के सिर फट गए।

चालान काटना छोड़ पुलिस ने पहले उनका इलाज कराया। अब दोनों को धमकी दी गई कि मामला दर्ज कराया तो बाइक जब्त कर लेंगे। शहर में रहने वाला 24 वर्षीय आदिल आज सुबह साढ़े दस बजे अपने दोस्त अकरम अली के साथ बाइक पर सवार होकर सोजती गेट से कोर्ट की तरफ जा रहा था।

बगैर हेलमेट लगाए नई सड़क से निकलने के दौरान यातायात पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस दौरान आदिल बाइक को आगे ले जाने का प्रयास करने लगा।इस पर यातायात पुलिसकर्मी जितेन्द्र ने भागकर उनकी बाइक का हैंडल पकड़ लिया। इस दौरान दोनों के बीच चली जोर आजमाइश में बाइक स्लिप होकर डिवाइडर से जा टकराई।बाइक से नीचे गिरे दोनों युवकों के सिर डिवाइडर से टकरा कर फट गए। दोनों के सिर से खून निकलता देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। चालान काटना छोड़ पुलिस ने दोनों युवकों को संभाला। इसके बाद दोनों को पुलिस का सिपाही महात्मा गांधी अस्पताल लेकर आई और इलाज कराया। एक युवक के सिर में दो व दूसरे के सिर में चार टांके लगाने पड़े।

Related Post

सुमेरपुर नगरपालिका सड़क विकास के नाम पर पहले अतिक्रमण हटाये, फिर पेड़ काटे.

सुमेरपुर नगरपालिका सड़क विकास के नाम पर पहले अतिक्रमण हटाये, फिर पेड़ �...

सुमेरपुर नगरपालिका सड़क विकास के नाम पर पहले अतिक्रमण हटाये, फिर पेड़ काटे. सुमेरपुर नगरपालिका, कृषि विपणन बोर्ड व सार्वजनिक निर्माण विभ्हाग के स्टेशन ...

Add a Comment

Click here to cancel reply

Leave a Reply Cancel reply

SiteLock