Friday, March 30, 2018

धन-तेरस की शुभ कामनाओ के साथ जांबाज सिपाहियों को नमन  

न्यूज़ क्लब के एडमिनिस्ट्रेटर द्वारा न्यूज़ क्लब के सभी लेखको व पाठको को धन-तेरस की बहुत बहुत शुभ कामनाये.

इस बार पाकिस्तान द्वारा हिंदुस्तान की धन-तेरस को बिगाड़ने व इसे रक्त रंजित करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है लेकिन हमारे जांबाज सिपाहियों की वजह से ही हम शान्ति से धन-तेरस मना रहे है.

इस बार के दिवाली मौसम में लता मंगलेस्कर का गाया देश-भक्ति का गीत ‘ ऐ मेरे वतन के लोगो ………………………… ‘ याद आ रहा है. हम देशवासी दिवाली मनाने  में जुटे हुए है और हमारे देश के सुरक्षा सिपाही लगातार चोबिसों घंटे बोर्डर व एल.ओ.सी. पर गोले झेल रहे है. इस धन-तेरस के मोके पर हमारे देश के सुरक्षा सिपाहियों को शत-शत नमन.

पाकिस्तान का नापाक इरादा न केवल हिन्दुस्तान की दिवाली को खट्टा करना है बल्कि दिवाली के बाद भी कम से कम पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष राहिल शरीफ की रिटायरमेंट की तारीख 2 नवम्बर तक पाकिस्तान की ये नापाक हरकते जारी रहेगी. इन हालातो में बोर्डर की जिम्मेदारी भले ही सुरक्षा सिपाहियों की हो लेकिन पाकिस्तान जेसे दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए हम-सब देश-वासियों के लिए भी करने के लिए बहुत कुछ है, जेसे चीनी वस्तुओ का स्थाई बहिष्कार आदि. अत: आज ही प्रतिज्ञा करे कि ‘चीनी ही नहीं हर गेर-जरूरी विदेशी माल’ का स्थाई बहिष्कार करेंगे या कम से कम उपयोग करेंगे या इनके उपभोग को निरंतर घटाएंगे. हम-सब देश में   आयातित गेर-जरूरी सामानों  जेसे चीनी माल व पेट्रोलियम उत्पाद आदि (Imported Goods) का उपभोग / उपयोग घटाकर देश की व देशवासियों की बहुत बड़ी सेवा कर सकते है.

 

Related Post

Add a Comment

Click here to cancel reply

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tata Xenon Sales may boost by Modified Tata Xenon of Naya Bharat Party

Tata Xenon Sales may boost by Modified Tata Xenon of Naya Bharat Party   Recently  a multi-purpose publicity vehicle was launched by Naya Bharat ...

SiteLock