Wednesday, December 18, 2019

नए प्रस्तावित क़ानून में आदर्श सोसाइटी पीडितो के लिए क्या है – 21  

नए प्रस्तावित क़ानून में आदर्श सोसाइटी पीडितो के लिए क्या है – 21

(इस विषय का विडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे)

Cabinet approved Banning of Unregulated Deposit Schemes Bill, 2019. The bill will replace the banning of Unregulated Deposit Schemes Ordinance, 2019.

जावड़ेकर जी ने मामूली संशोधन के प्रस्ताव को कैबिनेट के सामने रखा, जिसे  स्वीकार लिया गया है । तो फिर क्या फरवरी में लाया आर्डिनेंस कागजी था या कागजी बन गया और उसका क्या अर्थ था. कही चुनावी स्टंट तो नहीं था.

कुम्भलगढ़ अभयारण जेसे कम गंभीर मामले में मामले में जावड़ेकर जी ने ने बीजेपी सांसदों को आश्वासन दिया है कि परशुराम मंदिर, व रणकपुर डेम आदि) स्थानों को कुम्भलगढ़ अभयारण से बाहर निकलवाया जाएगा. एसा ही कुछ आदर्श निवेशको के मामले में भी किया जा सकता है क्योकि  अब संसद के दोनो सदनो से  पास कराकर कानून बनाया जा सकता है. 

इस कानून की जानकारी व आदर्श पीड़ितों संबंध व जरूरत के संबंध में पूर्व में  बता चुका हूँ। इस नए प्रस्तावित कानून में आदर्श व वर्तमान घोटाले के लिए कुछ नही है।

अब तो जाग जाओ। सरकार को जगाओ और कानून में भूतलक्षी प्रभाव से 2012 से लागू किया जाना चाहिए. आपका आज का भगवान सिर्फ मोदी सरकार यानिकी मोदी जी है। अत: मेंने बार बार कहा है, फालतू खर्चा नही करे।

Related Post

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सहकारी घोटालो में से एक और मल्टी स्टेट क्रेडिट कोपरेटिव सोसाइटी का घ...

देश की अर्थ-व्यवस्था का भट्टा बैठाने में सहयोगी अनेको सहकारी घोटालो में से एक और मल्टी स्टेट क्रेडिट कोपरेटिव सोसाइटी का घोटाला.   Related ...

SiteLock