Thursday, August 3, 2017

भारतीय करदाता संघ, सुमेरपुर की जीएसटी समाधान सेमीनार  

भारतीय करदाता संघ, सुमेरपुर की जीएसटी समाधान सेमीनार 

 

भारतीय करदाता संघ (Bharatiya Kardata Sangh) के द्वारा लिए गए एक निर्णय व जारी विज्ञप्ति के अनुसार जीएसटी की समस्यायों (GST Problems) के समाधान हेतु एक सेमीनार (GST Solution Seminar) का आयोजन किया जाएगा. इस सेमीनार का आयोजन अतिशीघ्र ही इसी सप्ताह में किया जाएगा जिसकी तारीख की घोषणा शीघ्र ही की जायेगी.

इस कार्यक्रम में सभी करदाताओ के न केवल जीएसटी संबंधी प्रश्नों (GST Questions and Queries) व समस्याओं के समाधान पर चर्चा होगी बल्कि जीएसटी प्लानिंग (GST Planning) पर भी चर्चा होगी. वक्ताओं द्वारा बताया जाएगा कि किस तरह से जीएसटी की बचत (GST Saving) की जा सकती है तथा किस तरह से जीएसटी को सरलता (Simplified GST) से अंगीकार किया जा सकता है.

जीएसटी व आयकर (Co-ordination between GST and Income-tax) में आपस में केसे तालमेल किया जाए और केसे जीएसटी व आयकर दोनों की एक साथ टैक्स प्लानिंग (Tax Planiing for GST and Income-tax)  किया जाए , आदि विषयो पर भी चर्चा होगी. कार्यक्रम में करदाता संघ के सदस्यों की समस्याओं पर खुली चर्चा होगी. इस सेमीनार में करदाता संघ के सदस्यों के अलावा अन्य व्यापारी भी भाग ले सकेंगे.

अन्य वक्ताओं के अलावा कार्यक्रम में प्रसिद्ध चार्टर्ड अकाउंटेंट सीए के.सी. मूंदड़ा (CA. K.C.Moondra) मुख्य वक्ता होंगे. इस कार्यक्रम की काफी लम्बे समय से सदस्यों की तरफ से मांग की जा रही थी. अभी तय कार्यक्रम के अनुसार सेमीनार का आयोजन सुमेरपुर के नटराज गार्डन (Natraj Garden, Sumerpur) में  किया जाएगा. तारीख व समय की घोषणा शीघ्र ही कर दी जायेगी.

Related Post

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भारतीय करदाता संघ, सुमेरपुर की जीएसटी समाधान सेमीनार रविवार को

भारतीय करदाता संघ, सुमेरपुर की जीएसटी समाधान सेमीनार रविवार को    भारतीय करदाता संघ (Bharatiya Kardata Sangh) के द्वारा लिए गए एक निर्णय व अध्यक्ष ...

SiteLock