Wednesday, April 10, 2019

चिरायु मूंदड़ा (Chirayu Moondra) बना परिवार का सातवा सीए !!  

चिरायु मूंदड़ा बना परिवार का सातवा सीए !! 

 

आज आये सीए फाइनल की परीक्षा (CA Final Exam)  में ब्यावर ( Beawar) राजस्थान के एक ही परिवार में चिरायु मूंदड़ा ( Chiraayu Moondra) सातवा चार्टर्ड अकाउंटेंट ( Chartered Accountant) बन गया है. यह लगभग पूरा परिवार न्यूज़ क्लब ( News Club )से भी जुड़ा हुआ है.

ब्यावर के स्व. राम बिलास जी मूंदड़ा के तीन में से एक बेटे कैलाश चंद्रा मूंदड़ा ( Kailash Chandra Moondra ) परिवार में पहले सीए बने जो कि सीए. के.सी.मूंदड़ा ( CA. K.C.Moondra) के नाम से फेमस व्यक्तित्व है.  सीए. के.सी.मूंदड़ा के  पुत्र मुकुल मूंदड़ा (CA. Mukul Moondra ), पुत्री करिश्मा ( Karishma )व पुत्रवधू दीपिका (Deepika Moondra) भी सीए है.

स्व. राम बिलास जी मूंदड़ा के सबसे बड़े पुत्र ओमप्रकाश मूंदड़ा ( Omprakash Moondra ) जो कि एक वास्तु शास्त्री है, का पुत्र पंकज मूंदड़ा( Pankaj Moondra ) व उसकी पत्नी रश्मि (Rashmi Moondra) भी सीए है. सीए. पंकज मूंदड़ा व उसकी पत्नी सीए रश्मि दोनों ही दुबई में सेटल्ड है. ओ.पी. मूंदड़ा की दोनों बेटिया दीपिका (Deepika Saboo)  व दीप्ति ( Deepti Chandak ) व दोनों जवाई MBA है.

इसी कड़ी में स्व. राम बिलास जी मूंदड़ा के सबसे छोटे  पुत्र सुरेन्द्र मूंदड़ा ( Surendra Moondra )जो कि एक व्यापारी है, का पुत्र चिरायु  मूंदड़ा ( Chirayu Moondra )आज आये रिजल्ट में परिवार का सातवा सीए (C.A.) बन गया है. आज आये एक सीए इंस्टिट्यूट के दूसरे सीपीटी के परिणाम में चिरायु  मूंदड़ा के छोटे भाई आकर्ष मूंदड़ा ( Aakarsh Moondra ) सीपीटी (CPT) की परीक्षा 84% अंको से पास की है यानिकी परिवार में निश्चित ही एक और सीए बनेगा.

इसी परिवार का यानिकी स्व. श्री रामबिलास जी का नाती कोलकाता निवासी वैभव तोषनीवाल हाल ही 6 जुलाई को financial times की 2016 व 2017 की रेटिंग में  दुनिया का नंबर एक  फ्रांस की मैनेजमेंट इंस्टिट्यूट   INSEAD FRANCE (The Business School for the World) से हाल ही में  MBA की डिग्री हासिल की है. इससे पूर्व का अखिल भारतीय संस्था  AISEC का अखिल भारतीय सेक्रेटरी व पश्चिमी बंगाल का प्रेसिडेंट रहा था, तब दुनिया के बीस से भी ज्यादा देशो में भारत  का प्रतिनिधित्व किया. इससे अलावा ब्राजील व मेक्सिको में में भी अपनी सेवाए दी.

 

Related Post

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सुप्रीम कोर्ट ने ‘आदर्श मोदी घोटाले’ के मुख्य आरोपी मुकेश मोदी औ�...

सुप्रीम कोर्ट ने आदर्श मोदी घोटाले के मुख्य आरोपी मुकेश मोदी और राहुल मोदी की जमानत खारिज की.   12000 के आदर्श मोदी घोटाले ...

SiteLock