Wednesday, September 4, 2019

आदर्श मोदी घोटाले के खिलाफ FIR का प्रस्तावित ड्राफ्ट : Naya Bharat – नया भारत  

आदर्श मोदी घोटाले में FIR में क्या और केसे लिखे : Naya Bharat – नया भारत

 इस चैनल के कई सब्सक्राइबर्स और आदर्श के निवेशको की मांग और इच्छा है कि मै इस घोटाले में पीड़ित लोगो को पैसा दिलाने के लिए नेतृत्व (Leadership) करू लेकिन मै पहले ही घोषित कर चुका हूँ कि इस चैनल ‘Naya Bharat’ के सब्सक्राइबर्स की सख्या 50000 या फेस बुक ग्रुप ‘Naya Bharat – नया भारत’ की सदस्य संख्या 1 लाख या फेसबुक पेज ‘Naya Bharat Party’ के पसंद करने वालो की संख्या 1 लाख हो जाने के बाद, मै स्वयं हर दृष्टि से पीडितो का सहयोग करूंगा.

मुझे ज्ञात और अहसास है कि गिने-चुने लोगो का समर्थन अभी तक मिला है, उतने तो नासमझ या आदर्श-मोदी समर्थक गालिया देने वाले भी अभी तक बचे हुए है यानिकी अभी तक तो लोग अपने आप को समझाने में लगे है की वो लूट चुके है या नहीं.

कुल मिलाकर आप लोग समर्थन मुझे करेंगे तो ही तो मै आप लोगो के लिए कंधा से कंधा मिलाकर काम कर सकूंगा. उपरोक्त सख्या के बिना पेसो वाले टारगेट से ही पता चलेगा कि वाकई कितने लोग मेरे से कुछ भी उम्मीद रख रहे है.

इसके अलावा भी, आप मुझ से कुछ भी उम्मीद रखे या नहीं रखे और आप को अभी भी समझ में आया या नहीं, मै बिना किसी इच्छा और अपेक्षा के अपना कार्य आप लोगो के हितो में जारी रखे हुए हूँ. बहुत बड़ा समय तो सिर्फ आप लोगो को जगाने में लग गया और अभी भी लग रहा है.

हाल फिलहाल आप में से किसी को भी FIR का ड्राफ्ट चाहिए तो यही नीचे दिया जा रहा है जिसे डाउनलोड / कॉपी कर ले और फिर अपने विवेक, आवश्यकता और वास्तविकता के अनुसार आवश्यक परिवर्तन कर लेवे.  यदि कोई एजेंट है तो वो अपनी आवश्यकता अनुसार परिवर्तन कर लेवे. संख्या ज्यादा हो तो निवेश की सूची बनाकर FIR के साथ संलग्न करे – 

श्रीमान थानाधिकारी जी,

……………………..थाना,

…………………………….

विषय : मेरी शिकायत की प्रथम सूचना रिपोर्ट (F.I.R) दर्ज करने बाबत निवेदन.

महोदय जी,

मै ………………………………………… पुत्र श्री ………………………………………….,   ………………………………………………………………………………………. का निवासी हूँ. मेरे पास आदर्श क्रेडिट कोपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड की शाखा …………………….. का  एजेंट …………………… आया और आदर्श क्रेडिट कोपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड के साथ सुरक्षित निवेश के साथ बहुत उच्चा ब्याज कमाने के लिए मुझे इस सोसाइटी की कई योजनाये बताई. मुझे प्रभावित करने के लिए मुझे इस सोसाइटी के संस्थापक मुकेश मोदी व वर्त्तमान प्रबंध निदेशक मुकेश मोदी के भतीजे राहुल मोदी के कई विडियो और प्रधान-मंत्री नरेन्द्र मोदी व तात्कालीन मुख्य-मंत्री वसुंधरा राजे (यदि निवेश सितम्बर 2017 के बाद किया गया हो और आपको ऐसा बताया गया हो) के साथ फोटो मोबइल पर दिखाए .

उसके बाद  और ज्यादा विश्वास दिलाने के लिए मुझे आदर्श क्रेडिट कोपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड की शाखा …………………….. के कार्यालय पर ले जाकर शाखा प्रबंधक …………………………………… से मिलवाया और शाखा प्रबंधक ने भी बताया कि यह आदर्श बैंक  की शाखा है और भारत सरकार द्वारा पंजीकृत है, निवेश भी शत-प्रतिशत सुरक्षित है. आप जब चाहो आपका पैसा वापिस उठा सकेंगे. शाखा प्रबंधक ने भी राहुल मोदी के प्रधान-मंत्री नरेन्द्र मोदी व तात्कालीन मुख्य-मंत्री वसुंधरा राजे के साथ फोटो / दिवार पर लटकी तस्वीर दिखाते हुए बताया कि देश के प्रधान-मंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश की मुख्य-मंत्री का आशीर्वाद भी इस सोसाइटी को प्राप्त है (यदि निवेश सितम्बर 2017 के बाद किया गया हो और आपको ऐसा बताया गया हो).

शाखा प्रबंधक / एजेंट ने सोसाइटी की ऑडिट रिपोर्ट एवं ऑडिटेड फाइनल एकाउंट्स भी बताये और सीए द्वारा की गयी ऑडिट रिपोर्ट के आधार पर सोसाइटी की मजबूत आर्थिक स्थिति का विश्वास दिलाया.

इस सोसाइटी के एजेंट व शाखा प्रबंधक की बातो पर विश्वास कर मेने इस सोसाइटी में निवेश करना तय किया जिसके लिए एजेंट ने मेरे से कई फॉर्म व कागजातों पर हस्ताक्षर लिए और मेरे से रू. ………………… रोकड़ी / का चेक लिया और बदले में मुझे रसीद संख्या / पास बुक  ……………………………. दे दी. उसके बाद मेरे व मेरे परिजनों से भी निवेश करवाया जिसकी सम्पूर्ण सूची संलग्न है. इस निवेश को पुन: प्राप्त करने के लिए सोसाइटी के एजेंट व शाखा प्रबंधक से बार-बार तकाजा किया लेकिन शाखा प्रबंधक किसी न किसी बहाने टालते रहे और आश्वासन देते रहे कि सोसाइटी में तात्कालीन भुगतान की थोड़ी सी देरी हो रही है, पैसा सुरक्षित है और दोनों ने बार-बार गारंटी भी दी. राहुल मोदी व मुकेश मोदी ने व्हात्सप्प व् फेसबुक पर मेसेज व विडियो भेजकर आश्वासन देते रहे व गुमराह करते रहे और सच्चाई को छुपाते रहे.

सोशल मीडिया खासतोर पर फेस बुक व newsclub.co.in पर नया भारत पार्टी के अध्यक्ष कैलाश चन्द्र द्वारा प्रकाशित रिपोर्ट्स के अनुसार आदर्श सोसाइटी ने मोदी परिवार की सेकड़ो कंपनियों को सोसाइटी का गेर-कानूनी सदस्य बना कर अरबो रूपयों की निकासी ऋण के नाम कर डाली और परिजनों व बेनामी नामो से अरबो रूपयों की निकासी वेतन व कमीशन के नाम से की है और इस तरह से मेरे निवेश को षड्यंत्रपूर्वक धोखाधड़ी से हजम कर गए और लोटा नहीं रहे है. और इन सभी बातो को आज दिन तक मुकेश मोदी, राहुल मोदी, मोदी ग्रुप के अन्य लाभान्वित सदस्यगण, सोसाइटी के सीए ऑडिटर, शाखा प्रबंधक, सोसाइटी एजेंट व संरक्षण देने वाले नेताओं व अफसरों आदि सभी ने मिलकर षडयंत्रपूर्वक छिपाया है.

इस तरह से मुकेश मोदी, राहुल मोदी, मोदी ग्रुप के अन्य लाभान्वित सदस्यगण, सोसाइटी के सीए ऑडिटर, शाखा प्रबंधक, सोसाइटी एजेंट व संरक्षण देने वाले व सच्चाई को जनता से छिपाने वाले नेताओं व अफसरों आदि सभी ने मिलकर षड्यंत्रपूर्वक धोखाधड़ी की नियत के साथ मेरे से रू. …………….. सुरक्षित निवेश के नाम से निकलवालिये और अब परिपक्वता राशि रू. ………………. ब्याज सहित नहीं लोटा रहे है.

अत: आपसे निवेदन है कि इस धोखाधड़ी में शामिल राजनीतिक आकाओं सहित उपरोक्त सभी षड्यंत्रकारियों के खिलाफ अंतर्गत धारा 406, 409, 420, 467, 468, 471, 477A, 120B IPC प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का कष्ट करावे और मुझे मेरा निवेश लोटाने के लिए उचित कार्यवाही करने का कष्ट करावे.

भवदीय,

                                                       …………………….

संलग्न : निवेश की सूची.

Related Post

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रोकड़ लेनदेन (Cash Transactions) पर कौन सी 17 पाबंदियो (Restrictions) से भी फेली आर्थिक मंदी (R...

रोकड़ लेनदेन (Cash Transactions) पर कौन सी 17 पाबंदियो (Restrictions) से भी फेली आर्थिक मंदी (Recession) ? (इस विषय का विडियो देखने के लिए ...

SiteLock